Visitors have accessed this post 96 times.

हनीमून के बाद कम न हो रोमांस

हर कपल अपने हनीमून को लेकर काफी एक्साइटेड रहता है। इसके लिए शादी के काफी पहले से दोनों मिलकर डेस्टिनेशन तय करते हैं और इसे लेकर खूब ख्वाब सजाते हैं। हनीमून पर नया कपल कई रोमंटिक मॉमेन्ट्स शेयर करता है और उसे जिंदगी भर के लिए सजाकर रखना चाहता है। हनीमून के खट्टे-मीठे अनुभवों के साथ कपल इस नए रिश्ते की शुरुआत करता है। हालांकि, अफसोस की बात है कि घर वापस आकर जैसे ही दोनों अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में व्यस्त होते हैं, उनकी जिंदगी से रोमांस धीरे-धीरे खत्म होने लगता है। अगर आपके साथ भी ऐसा हुआ है तो इन टिप्स को आजमाइए जिससे हनीमून के बाद भी रोमांस जिंदा रहेगा।

पार्टनर को दें सरप्राईज

सरप्राईज जिंदगी में मिठास घोलने का अच्छा काम करते हैं। इतने दिनों में आप अपने पार्टनर की पसंद-नापसंद तो जान ही गए होंगे। तो जल्दी से तैयार कर लीजिए उनके लिए एक रोमांटिक सा सरप्राइज।

रोल रिवर्सल

कई बार हम दूसरे के कामों को तवज्जो नहीं देते हैं। ऐसे में किसी दिन अपने-अपने काम आपस में बदल लीजिए। इससे आप एक-दूसरे को बेहतर समझेंगे और अगली बार से हाथ बटाएंगे। आपस में प्यार बढ़ाने का यह एक अच्छा कॉन्सेप्ट है।

ताकि पार्टनर आपको मिस करे

हर समय एक-दूसरे के साथ रहकर आप एक-दूसरे के आदी हो जाएंगे और चीजें आपको बोर करने लगेंगी। इससे बचने का एक दिलचस्प तरीका है। आप किसी सोलो ट्रिप पर निकल जाइए। इससे आप रिफ्रेश भी हो जाएंगे और इतने दिन एक-दूसरे को मिस करने के बाद जब आप मिलेंगे तो नए अंदाज में नए प्यार के साथ मिलेंगे।

डेट पर जाएं

बिजी लाइफ से समय निकालकर थोड़े-थोड़े दिन में एक-दूसरे के साथ डेट पर जाएं। देखिएगा ये डेट्स आपकी रोमांटिक लाइफ में कैसा जादू करते हैं।

वीकेंड ट्रिप्स

घर से बाहर नए माहौल में पहुंचना न सिर्फ आपकी सेहत के लिए अच्छा है, बल्कि इमोशन्स के लिए भी। ये वीकेंड ट्रिप्स आपके लिए मिनी हनीमून का भी काम कर सकते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here