Visitors have accessed this post 114 times.

सिकन्दराराऊ : नगर पालिका चुनाव की घोषणा होने के साथ ही तमाम दावेदार नगर पालिका अध्यक्ष बनने का सपना सजा रहे हैं। हर कोई स्वयं को इस पद के योग्य मानकर चल रहा है। लेकिन पिछले दस वर्ष में विकास का दिखावा किया गया है। जनसुविधाओं की दृष्टि से कोई भी काम नजर नहीं आता।
उक्त बातें एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कर्मयोग सेवा संघ के अध्यक्ष विवेकशील राघव ने कहीं।विवेकशील ने कहा कि पन्त चौराहे पर केवल एक प्रतीक्षालय है वो भी लगातार अतिक्रमण का शिकार रहता है। पेड़ों के नीचे भी अतिक्रमण बना रहता है जिससे यात्रियों को धूप एवं बरसात में समस्याओं का सामना करना पड़ता है। सार्वजनिक शौचालयों की स्थिति भी किसी से छिपी नहीं है। सत्ताधारी पार्टी के सभासदों और अध्यक्ष के दावेदारों ने भी कभी इस पर प्रश्न नहीं उठाया है। किसी भी निर्माण संबन्धी प्रस्ताव पर शायद ही कभी कोई चर्चा हुई हो।
श्री राघव ने कहा कि नेताओं से किसी भी जनहित के कार्य की उम्मीद नहीं की जा सकती। प्रतिनिधि केवल निधि के लिए पद पाना चाहते हैं। अधिशासी अधिकारी से अपील करते हुए राघव ने यथाशीघ्र प्रतीक्षालयों और शौचालयों की व्यवस्था ठीक कराने की माँग की।

vinay

यह भी देखें :-