Visitors have accessed this post 133 times.

सिकंदराराऊ : चुनाव आयोग द्वारा नगर निकाय चुनाव का बिगुल फूंकने के साथ ही सभी पार्टियों में नए नए दावेदार सामने आने लगे हैं । टिकट के दावेदारों द्वारा अपने अपने तरीके से पेशबंदी की जा रही है। कांग्रेस में भी दावेदारों ने अपनी जोर आजमाइश शुरू कर दी है। कांग्रेसी नेता दीपक जादौन मजबूत दावेदार के रूप में सामने आए हैं ।उन्होंने पार्टी के जिलाध्यक्ष से लेकर प्रदेश स्तर तक अपनी दावेदारी पेश कर दी है और सिकंदराराऊ नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस की टिकट मिलने को लेकर आश्वस्त नजर आ रहे हैं।
बुधवार को कांग्रेसी नेता दीपक जादौन ने अलीगढ़ रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में पत्रकार वार्ता की। पत्रकारों से रूबरू होते हुए श्री जादौन ने कहा कि कांग्रेस विकास की राजनीति करती है। कांग्रेस ने हमेशा विकास को प्राथमिकता दी है । जब कि कांग्रेस के अलावा अन्य पार्टियां जाति धर्म के आधार पर राजनीति करती हैं।
उन्होंने कहा कि वह सिकंदराराऊ के विकास के लिए संकल्प लेकर मैदान में उतरे हैं। सिकंदराराऊ में पानी की टंकी तथा वाटर पाइप लाइन तैयार करके नगर के सभी भागों में पेयजल की सप्लाई सुनिश्चित कराना , गरीब बेटियों की शादी के लिए बारात घर का निर्माण कराना, गरीब कन्याओं की शिक्षा के लिए राजकीय कन्या इंटर कॉलेज की स्थापना, नगर में आवागमन की व्यवस्था के लिए रोडवेज बस स्टैंड का निर्माण, नगर के सभी सार्वजनिक स्थानों पर पेयजल की व्यवस्था सुनिश्चित कराना, नगर की सफाई व्यवस्था को चाक-चौबंद रखना, नगर की स्ट्रीट लाइट व्यवस्था को सुव्यवस्थित कराना ,नगर के मोहल्ला अनल कॉलोनी व रोशनगंज समेत नगर के सभी वार्डों में होने वाले जलभराव की समस्या से लोगों को निजात दिलाना, गरीब परिवारों को मात्र एक लाख रुपये में घर बनाकर उपलब्ध कराना और अपने सौजन्य से एक गरीब कन्याओं का व्यवहार कराना हमारी प्राथमिकताएं होंगी।

vinay

यह भी देखें :-