Visitors have accessed this post 128 times.

सिकंदराराऊ : ग्रामपंचायत पिपलगवां के सचिवालय पर रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात सुनी गई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज मन की बात कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पेड़ लगाने और जल का संरक्षण करने की अपील की। इसके अलावा उन्होंने अमेरिका से लौटाई गई 100 से ज्यादा दुर्लभ और प्राचीन कलाकृतियों का भी जिक्र किया। यह कार्यक्रम का 103वां एपिसोड था।कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व विधायक यशपाल सिंह चौहान के अनुज भाजपा नेता बसंत चौहान ने की। मुख्य अतिथि के रूप में राज आयुर्वेदिक फार्मेसी के मैनेजिंग डायरेक्टर देवेंद्र राघव मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन धर्मेंद्र चौहान ने किया ।
मुख्य अतिथि राज आयुर्वेदिक फार्मेसी के मैनेजिंग डायरेक्टर देवेंद्र राघव ने कहा कि आज जब देश में चारों तरफ ‘अमृत महोत्सव’ की गूंज है, 15 अगस्त पास ही है तो देश में एक और बड़े अभियान की शुरुआत होने जा रही है। शहीद वीर-वीरांगनाओं को सम्मान देने के लिए ‘मेरी माटी मेरा देश’ अभियान शुरू होगा। इसके तहत देश-भर में हमारे अमर बलिदानियों की स्मृति में अनेक कार्यक्रम आयोजित होंगे।
मन की बात कार्यक्रम के पश्चात टिफिन व्यवस्था कार्यक्रम बहुत ही सुंदर और व्यवस्थित तरीके से आयोजित किया गया। जिसमें सर्व समाज के लोगों ने एक साथ बैठकर सहभोज का आनंद लिया।
इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य सोनू चौहान, ग्राम प्रधान विशाल चौहान, हृदेश चौहान , सत्यभान सिंह फौजी, मास्टर जगदीश ,नरेंद्र सिंह चौहान, वीरभान सिंह चौहान आदि मौजूद रहे।

यह भी देखें :-