Visitors have accessed this post 174 times.

सिकंदराराऊ : मोहल्ला नौरंगाबाद पश्चिमी में विश्व हिंदू परिषद के नगर मंत्री भानु प्रताप सक्सेना के आवास पर शौर्य दिवस के उपलक्ष में एक विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ राजेंद्र मोहन सक्सैना पूर्व जिला संघ चालक एवं विपिन लाल पूर्व महानगर प्रचारक ने संयुक्त रूप से श्री राम दरबार के छायाचित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित करके किया।
श्री राजेन्द्र मोहन सक्सेना ने कहा की सैकड़ों वर्षों की दास्तान के रूप में स्थित बावरी ढांचे को ध्वस्त करके आज के दिन कार सेवकों ने कलंक को मिटाया था।
विपिन लाल ने कहा कि आज का दिवस सर्व हिंदू समाज के लिए बड़े गर्व का दिवस है । आज के दिन सभी हिंदू सनातनियों को हर्षोल्लास के साथ मनाया जाना चाहिए। उन्होंने संक्षिप्त में 6 दिसंबर 1992 को होने वाली घटना का वृतांत अपने शब्दों में बताया।
कार्यक्रम संचालक एवं नगर मंत्री भानु प्रताप सक्सेना ने कहा की सन 1947 में हमें अंग्रेजों की गुलामी से आजादी मिली थी किंतु 6 दिसंबर 1992 को हमें सांस्कृतिक आजादी मिली थी।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से विश्व हिंदू परिषद के नगर उपाध्यक्ष नीरू यादव, नगर मंत्री भानु प्रताप सक्सेना, बजरंग दल संयोजक उदय प्रताप, विश्व हिंदू परिषद प्रचार प्रमुख पवन वार्ष्णेय, राधेकांत सक्सेना, बृजेंद्र कुमार सक्सेना, सभासद राज वार्ष्णेय,उदय सक्सेना, उदय प्रताप, विश्व दर्शन सक्सेना, विशाल सक्सेना ,अमन गुप्ता, विस्तारक भाजपा शैलेंद्र सिंह मौजूद रहे।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें:-