breaking 1

Visitors have accessed this post 77 times.

सिकंदराराऊ : नगर के गल्ला कारोबारी ने जिला पूर्ति विभाग पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हाल ही में नगर के मोहल्ला करीमनगर स्थित आम के बाग से भारी मात्रा में पकड़े गए चावल की मात्रा में व्यापारी ने पूर्ति विभाग पर घपले के गंभीर आरोप लगाए हैं। चावल कारोबारी जब्बार ने जिला पूर्ति विभाग पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया है कि कार्यवाही के दौरान उसके गौदाम से लगभग 215 कुंतल चावल का माल बरामद किया गया जबकि जिला पूर्ति विभाग ने सिर्फ 135 कुंतल माल बरामद दिखाया है। बाकी का बचा हुआ माल आखिर कहां गायब हो गया। व्यापारी ने जिलाधिकारी से मामले में जांच की मांग की है।
गल्ला व्यापारी जब्बार का कहना है कि जब सिकन्दराराऊ में ही कई कांटे मौजूद हैं तो फिर 15 किलोमीटर दूर रति के नगला में माल क्यों तुलवाया गया? गल्ला व्यापारी जब्बार कुरैशी ने कहा कि जो चावल छापामार करवाई में जिला पूर्ति अधिकारी ने बरामद किया है वह सभी चावल नंबर एक में किसानों से ऑनलाइन खरीदा गया है, जिसका टैक्स भी दिया गया है।
बता दें कि बीते बुधवार की रात्रि को मोहल्ला करीमनगर स्थित एक आम के बाग से बरामद किए गए 275 चावल के बोरों को सरकारी चावल बताते हुए गल्ला कारोबारी जब्बार कुरैशी के नाम कोतवाली में पूर्ति अधिकारी द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई। जिसके बाद मामले को लेकर गल्ला व्यापारी जब्बार कुरैशी ने पूर्ति विभाग पर बरामद माल में घपले के गंभीर आरोप लगाये और पूरे मामले को लेकर न्यायालय की शरण लेने की बात कही।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें:-