Visitors have accessed this post 91 times.

सिकंदराराऊ : पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल के निर्देशन में आगामी त्यौहार चैत्र नवरात्रि, ईद-उल-फितर, श्री अक्रूर जी जयंती, डा भीमराव अम्बेडकर जयंती आदि के दृष्टिगत उपजिलाधिकारी राजबहादुर सिंह व क्षेत्राधिकारी डा आनन्द कुमार द्वारा थाना सिकन्द्राराऊ पर थाना क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों व धर्मगुरूओं के साथ पीस कमेटी की मीटिंग का आयोजन किया गया ।
मीटिंग के दौरान प्रभारी निरीक्षक आशीष कुमार, नगर पालिका चेयरमैन मोहम्मद मुशीर , विद्युत विभाग के अधिकारी व गणमान्य व्यक्ति व धर्मगुरू मौजूद रहें ।
इस दौरान मीटिंग में उपस्थित लोगों से वार्ता कर त्यौहारों के दौरान आने वाली समस्याओं के बारे में विस्तार से जानकारी कर सभी से फीडबैक लिया गया । साथ ही उपस्थित लोगों को त्यौहारों के सम्बन्ध में शासन स्तर से जारी दिशा-निर्देशों से अवगत कराया गया । उपस्थित लोगों को बताया गया कि त्यौहार पूर्व की भांति परंपरागत तरीके से सम्पन्न कराये जाएं । त्यौहारों के दौरान साफ-सफाई अथवा विद्युत संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या होने पर संबंधित विभाग को सूचित करें, जिससे कि समस्या का समाधान किया जा सकें । साथ ही उपस्थित लोगों को लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत प्रदेश में लागू आदर्श आचार सहिंत का पालन करने हेतु अवगत कराया गया ।
तत्पश्चात मीटिंग में उपस्थित लोगो से त्यौहारों को शांतिपूर्ण एवं आपसी भाई-चारे के साथ मनाने एवं पुलिस प्रशासन का सहयोग करने हेतु अपील की गई तथा सभी को बताया गया कि क्षेत्र में होने वाली छोटी से छोटी घटनाओं की सूचना समय से पुलिस को दें, जिससे कोई बड़ा विवाद उत्पन्न न हो सके । साथ ही लोगों को सोशल मीडिया पर भ्रामक अथवा किसी भी धर्म सम्प्रदाय के सम्बन्ध में कोई अवांछित पोस्ट ना करने हेतु बताया गया तथा बताया गया कि पुलिस द्वारा अफवाह फैलाने वाले व्यक्तियों पर लगातार सोशल मीडिया टीम द्वारा निगरानी की जा रही है। इसलिए सोशल मीडिया का प्रयोग बहुत सोच समझकर करें|

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें:-