Visitors have accessed this post 42 times.

सिकंदराराऊ : थाना सिकन्द्राराऊ पुलिस द्वारा थाना सिकन्द्राराऊ क्षेत्रान्तर्गत हुई महिला की हत्या की घटना का सफल अनावरण करते हुए घटना कारित करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
अवगत कराना है कि दिनांक 12.05.2024 को कुमरपाल पुत्र हुलासीराम निवासी ग्राम नगला अदू थाना सिकन्द्राराऊ जनपद हाथरस द्वारा लिखित तहरीर के माध्यम से थाना सिकन्द्राराऊ पर सूचना दी कि दिनांक 10.05.2024 की रात्रि में उसके बडे भाई की बेटी की गाँव में शादी थी । रात्रि में उसकी बेटी सीमा(मृतका, उम्र 26 वर्ष) जो शादी के बाद से करीब 3 वर्ष से उसके पास गाँव में ही रह रही थी, को आरोपी कुँवरपाल उपरोक्त शादी से बुलाकर खेतों में ले गया और वहाँ पर साडी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी । वादी से प्राप्त लिखित तहरीर के आधार पर थाना सिकन्द्राराऊ पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया । मृतका की पोस्टमोर्टम रिपोर्ट मे मृत्यु का कारण asphyxia as a result of ante mortem strangulation होना आया है ।
पुलिस अधीक्षक हाथरस निपुण अग्रवाल द्वारा उक्त घटना को गंभीरता से लेते हुए अपर पुलिस अधीक्षक हाथरस के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी सिकन्द्राराऊ के नेतृत्व में घटना के अनावरण एवं अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु प्रभारी निरीक्षक थाना सिकन्द्राराऊ को निर्देशित किया गया । जिसके क्रम में थाना सिकन्द्राराऊ पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना क्षेत्रान्तर्गत हुई महिला की हत्या की घटना का सफल अनावरण करते हुए घटना कारित करने वाले एक अभियुक्त कुँवरपाल पुत्र श्यामलाल निवासी ग्राम नगला अदू थाना सिकन्द्राराऊ जनपद हाथरस को डुकरिया बम्बा से गिरफ्तार किया गया है । अभियुक्त की गिरफ्तारी के सम्बन्ध में थाना सिकन्द्राराऊ पुलिस द्वारा आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें:-