Visitors have accessed this post 682 times.

हाथरस : संस्कार वेलफेयर सोसाइटी द्वारा संचालित हाथरस रोटी बैंक ने आज भगवान परशुराम की जयंती का पर्व अपने कार्यालय पर मनाया जिसमें प्रभारी निरीक्षक थाना हाथरस गेट मनोज शर्मा और उनकी पूरी टीम को बुलाकर उनका लॉकडाउन में दी जा रही सेवा के लिए सम्मान किया।

इंस्पेक्टर मनोज शर्मा ने कहा कि हम लोग तो अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं और हमारी जिम्मेदारी है कि हम प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा और उसके जीवन की उपयोग की वस्तुओं को उन पहुंचाने का कार्य करें लेकिन आप जैसी संस्थाएं जो खाना उपलब्ध करा रही है वाकई बधाई के पात्र हैं। और यह एक मानव सेवा के साथ-साथ ईश्वर सेवा भी है। आप सभी लोग ऐसे ही समाज में अपना कार्य करते रहें।


एडीएचआर राष्ट्रीय महासचिव प्रवीन वार्ष्णेय ने संचालन करते हुए कहा कि हम लोग केवल अपने मानवीय कर्तव्य का निर्वहन कर रहे हैं। जिससे जनपद में कोई भी व्यक्ति भूख की वजह से परेशान ना हो। आज की इस कठिन परिस्थितियों में केवल मानव बनने की जरूरत है।
संस्कार वेलफेयर सोसाइटी के प्रदेश अध्यक्ष उपवेश कौशिक ने कहा कि हमारी यह सेवा पिछले 4 वर्षों से चल रही है और लॉकडाउन में जिम्मेदारियां बड़ी है हम उनको पूरा करने का प्रयास कर रहे हैं जिससे जनपद में कोई भी व्यक्ति खाने की वजह से परेशान ना हो यही हमारा प्रयास रहता है।
अंत में संस्कार वेलफेयर सोसाइटी के संस्थापक जयप्रकाश शर्मा ने सभी आगंतुकों का आभार प्रकट किया।
कार्यक्रम में संस्थापक जय प्रकाश शर्मा, अध्यक्ष उपवेश कौशिक, नितेन्द्र गौड़, दीपक भारद्वाज, शैलेन्द्र साँवलिया, प्रवीन वार्ष्णेय, विशाल शर्मा, जय शर्मा, गोपाल शर्मा, तरुण शर्मा, राजा भैया, गौरव पण्डित, गुड्डा पंडित, बब्बू डॉन, मनोज वशिष्ठ छोंक वाले, विकल शर्मा, पारस, बंटी गौड़, मनोज वार्ष्णेय।

इनपुट : राजदीप तोमर

यह भी पढ़े : सफर के दौरान कितनी शराब ले जा सकते हैं अपने साथ

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE

sasni new wave