Visitors have accessed this post 130 times.

सिकंदराराऊ : क्षेत्र के गांव अरनौट में पुराने बने इंदिरा आवास ग्राम प्रधान द्वारा तोड़ने का प्रयास किए जाने की शिकायत को लेकर भाजपा के पूर्व जिला मंत्री नैना बघेल शुक्रवार को उपजिलाधिकारी से मिले। उप जिलाधिकारी ने खंड विकास अधिकारी को जांच के निर्देश दिए हैं।
कई वर्ष पहले गांव अरनोट में छह इंदिरा आवास बनवाए गए थे। सिंटू बघेल पुत्र मुन्नालाल एवं विजय सिंह दिवाकर ने उप जिलाधिकारी को दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि 60 वर्ष पूर्व सरकार द्वारा इंदिरा आवास दिया गया था ।अब उक्त आवासों को ग्राम प्रधान जेसीबी मशीन से तुडवाना चाह रहे हैं। जाओगे इन आवासों का वह आज भी उपयोग कर रहे हैं। आवाज तोड़े जाने पर तत्काल रोक लगाई जाए।
भाजपा के पूर्व जिला मंत्री नैना बघेल ने कहा है कि इंदिरा आवास तोड़कर गरीब लोगों को बेघर नहीं किया जाए। उनके आवास सुरक्षित रखे जाएं। उप जिलाधिकारी विजय कुमार शर्मा ने खंड विकास अधिकारी को निर्देश दिए हैं कि शिकायत कर्ताओं के प्रार्थना पत्र में वर्णित तथ्यों के क्रम में जांच कर के नियमानुसार आवश्यक कार्यवाही कर शिकायत का निस्तारण किया जाए।
उप जिला अधिकारी का कहना है कि जांच में यदि आवास सही पाए जाते हैं तो नहीं तोड़े जाएंगे। यदि ग्राम पंचायत की जगह में अतिक्रमण होगा तो नियमानुसार कार्रवाई होगी।

(अनूप शर्मा)