Visitors have accessed this post 305 times.

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ऐसी अभिनेत्री हैं ।जो अपने निजी जीवन, पारिवारिक जीवन और सामाजिक जीवन को अच्छे से मैनेज कर लेती हैं। प्रियंका ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं, बल्कि सोशल लाइफ में भी काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस एक लग्जरी लाइफस्टाइल फॉलो करने के साथ ही जरुरतमंदों की मदद के लिए तैयार रहती हैं।

अभी प्रियंका चौपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ लॉस एंसलेस में रह रही हैं । लेकिन फिर भी भारत में भी सक्रिय रहती हैं। हाल ही में प्रियंका ने कोरोना वायरस महामारी में पीएम केयर फंड और यूनिसेफ को पैसे दान किए थे ।ताकि डेली वैजेज वर्कर्स की मदद हो सके।

असम में आई बाढ़ से प्रभावित हुए लोगों की मदद के लिए प्रियंका चोपड़ा आगे आई हैं।
प्रियंका चोपड़ा और उनके पति ने असम बाढ राहत कोष में मदद की है। साथ ही प्रियंका चौपड़ा ने अपने फैंस को भी मदद करने के लिए कहा है।इस आपदा की ओर लोगों का ध्यान आकर्षित करते हुए लोगों से अपील की है ।और इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इंफो फोटो जारी किए हैं। एक्ट्रेस ने लिखा है- ‘जब हम सभी अभी वैश्विक महामारी के प्रभावों से निपट रहे हैं ।असम का भारतीय राज्य एक और बड़े संकट से जूझ रहा है। मानसून की भारी बारिश से लाखों लोगों के जीवन को प्रभावित करने वाली बाढ़ से यह तबाह हो गया।

यह भी पढ़े : मार्च माह मे रिलीज़ होने वाली मूवीज़

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp