Visitors have accessed this post 531 times.

यूं तो सिनेमा में हर करिदार का अपना ही महत्व होता है, लेकिन फ़िल्म की पटकथा के अनुरूप चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका भी बेहद अहम मानी जाती है। क्योंकि बच्चों को कहानी के अनुसार एक्ट में उतराना आसान नहीं होता, मगर लखनऊ के आश्रय तिवारी ने गौरव झा जैसे बड़े कास्ट की फ़िल्म में इस धारणा को छोटा कर दिखाया। आश्रय फ़िल्म ‘दलदल’ से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने को तैयार हैं। इस फ़िल्म को लेकर पहले से ही खूब चर्चे हैं, मगर अब बात चाइल्ड आर्टिस्ट आश्रय तिवारी की भी होने लगी है।

तो चलिए हम बता देते हैं कि आश्रय तिवारी हैं कौन। चाइल्ड आर्टिस्ट आश्रय तिवारी फ़िल्म के प्रोड्यूसर संजीव कुमार तिवारी के बेटे हैं। लखनऊ से आते हैं और इन दिनों लखनऊ में रहकर ही पढ़ाई भी कर रहे हैं। फ़िल्म का शौक खूब है। इसलिए जब उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिला तो उन्होंने यहां साबित भी कर दिया कि उनके अंदर एक अभिनेता का सकारात्मक रुझान है। भले उनको चांस अपने होम प्रोडक्शन में मिला, लेकिन सेट पर उन्होंने साबित कर दिया कि उन्हें बहुत संभावनाएं हैं। इसलिये ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में वे अभिनय की दुनिया में भी बेहतर मुकाम हासिल करेंगे।

आपको बता दें कि संकटमोचन मीडिया और फिल्म क्रिएशन प्रा.लि. प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘दलदल’ के फर्स्ट लुक ने इंडस्ट्री में जहां धमाल मचा दिया है। फ़िल्म के निर्माता संजीव कुमार तिवारी और निर्देशक दीपक सिंह हैं। फ़िल्म की रिलीज 26 जनवरी 2021 को संभावित है। फ़िल्म में भोजपुरी के वर्सटाइल एक्टर गौरव झा, ऋतु सिंह, सुशील सिंह सरीखे कलाकार हैं।

यह भी पढ़े : सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से किए फोटो शेयर

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp