Visitors have accessed this post 1034 times.

आख़िरकार भोजपुरी बॉक्स ऑफिस की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ‘बड़े मियां, छोटे मियां’ का फर्स्ट लुक आउट हो ही गया, जिसमें सांसद व एक्टर रवि किशन और राजू सिंह माही काफी आकर्षक नज़र आ रहे हैं। फ़िल्म का फर्स्ट लुक साल 1998 में डेविड धवन ने सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन और गोविंदा की ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म बड़े मियां, छोटे मियां वाली स्टाइल देखने को मिली। लेकिन यह एक विशुद्ध भोजपुरी फ़िल्म है, जिसकी निर्माता अनुकृति जागेटिया हैं और निर्देशक प्रवीण कुमार गुदरी हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग कोरोना महामारी शुरू होने से पहले राजस्थान के मनोरम लोकेशन में हुई थी, मगर लॉक डाउन की वजह से फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम रुक गया था, जो अब जोर शोर से जारी है।

बात अगर फ़िल्म के फर्स्ट लुक की करें, तो यह भोजपुरी के पारंपरिक स्टाइल से अलग है। इसमें बॉलीवुड की छाप दिखती है, मगर भोजपुरी का भी शेड नज़र आता है। फ़िल्म कैसी है, ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा, लेकिन फ़िल्म की निर्माता अनुकृति कहती हैं कि ‘बड़े मियां, छोटे मियां’ हर उम्र के दर्शकों को पसंद आने वाली है। हमारी फिल्‍म की पूरी टीम बेहतरीन है और हम एक लाजवाब प्रोजेक्‍ट पर काम कर रहे हैं। जब यह दर्शकों के सामने आयेगी, तो उन्‍हें भोजपुरी सिनेमा पर प्राउड फील होगा। वे ये भी कहती हैं कि उनकी यह फ़िल्म डेविड धवन की फ़िल्म की कॉपी नहीं है। उनका कॉन्सेप्ट पूरी तरह से अलग था, हमारी फ़िल्म का अलग है।

बताते चलें कि सारा एंड एंटरटेनमेंट हाउस प्रस्तुत फिल्‍म ‘बड़े मिया – छोटे मिया’ में रवि किशन और राजू सिंह माही के साथ सुनील जागेटिया, संगीता तिवारी, सोनालिका प्रसाद, प्रीती ध्यानी, अमित शुक्ला, सूर्या दुबे, अजय सूर्यवंशी, महेश आचार्य, अशोक गुप्ता, बबलू खान और जे.पी. सिंह मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में संगीत ओम झा और अनुज तिवारी का है और एक्‍शन दिनेश यादव का है। डीओपी माहि शेरला, कोरियोग्राफी ज्ञान सिंह और प्रसून यादव हैं। फिल्‍म के लेखक एस.इंद्रजीत कुमार हैं।

यह भी पढ़े : सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से किए फोटो शेयर

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp