Visitors have accessed this post 593 times.

तुषार कपूर का जन्म 20 नवंबर 1976 को मुंबई में हुआ था। उनके पिता जितेंद्र बॉलीवड के लीजेंड अभिनेताओं मे से एक हैं। इनकी माता का नाम शोभा कपूर है, जोकि एक फिल्म निर्माता है। इनकी एक बहन है- एकता कपूर। जोकि फिल्म और टेलीविजन निर्माता हैं। स्टेफन एम रॉज कॉलेज से बीबीए की डिग्री ली एवं यूनिवर्सिटी ऑफ मिशिगन से पढ़ाई की ।
तुषार कपूर ने साल 2001 में फिल्म मुझे कुछ कहना है से अपने कॅरियर की शुरूआत की थी।इस फिल्म में उनके अपोजिट करीना कपूर थीं। इस फिल्म में उन्हें उनके अभिनय के लिए फ़िल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ डेब्यू कलाकार के अवार्ड से सम्मानित किया गया। इसके बाद कुछ तो है जैसी फ़िल्में की। हालांकि फ़िल्में तो कुछ खास नहीं रहीं लेकिन आलोचकों ने उनकी सरहाना की।
इसके बाद मल्टी स्टारर फिल्म खाकी में नज़र आये। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर खाफी अच्छा व्यापार किया। उसके बाद वह फिल्म क्या कूल है हम में नज़र ए जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया। उन्होंने फिर हिंदी सिनेमा की कई बेहतरीन फिल्मों में अपने से दर्शकों का मनोरंजन किया।
मुझे कुछ कहना है, क्या कूल हैं हम,खाकी, गोलमाल सीरीज, कुछ तो है, शूट आउट ऐट लोखंडवाला, ये दिल, गायब, गुड बॉय बैड बॉय, हल्ला बोल, शू इन द सिटी,द डर्टी पिक्चर ,बजाते रहो, क्या कूल है हम सीरीज

यह भी देखे : मार्च माह मे रिलीज़ होने वाली मूवीज़

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp