Visitors have accessed this post 1090 times.

 

बॉलीवुड स्टाइल में नई दुल्हन के लिए कुछ इस तरह पहने सारी जोकि आपकी खूबसूरती को बहुत ही अच्छा लुक देगा कुछ इस तरह पहने रेड कलर की सारी इस विंटर वेडिंग सीजन अगर आप की भी शादी और आप भी अपने वेडिंग बैग में एक सुंदर सी लाल साड़ी ले जाना चाहती हैं तो आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ एक्‍ट्रेसेस के रेड साड़ी लुक्‍स दिखाएंगे। आप उन लुक्‍स को देख कर आइडिया ले सकती हैं कि आपको अपने लिए कैसी लाल रंग की साड़ी खरीदनी हैं। वैसे अगर आप कोविड-19 संक्रमण से बचाव के कारण घर बैठे इनमें से किसी साड़ी को रीक्रिएट करवाना चाहती हैं तो आप ऐसा भी कर सकती हैं।

मौनी रॉय का रेड साड़ी लुक

आजकल प्री-स्टिच्‍ड साड़ी का फैशन बहुत ट्रेंड में है। मौनी रॉय भी इस तस्‍वीर में प्री-स्टिच्‍ड रेड रफल साड़ी में नजर आ रही हैं। यह साड़ी फैशन डिजाइनर सानया गुलाटी ने डिजाइन की है। जॉर्जेट और ऑर्गेजा फैब्रिक से तैयार इस साड़ी के साथ मौनी रॉय ने सीक्‍वेंस, रेशम और नलकी वर्क वाला ब्‍लाउज पहना है। मौनी के इस रेड साड़ी लुक को आप भी कॉपी कर सकती हैं।

शिल्‍पा शेट्टी रेड साड़ी लुक
जब बात साड़ी की आती है तो बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी को कैसे भूला जा सकता है। इस तस्‍वीर में शिल्‍पा शेट्टी ने फैशन डिजाइनर मसाबा की डिजाइन की हुई रेड सिल्‍क साड़ी पहनी है, जिस पर गोल्‍डन प्रिंट नजर आ रहा है। साड़ी के साथ शिल्‍पा ने मैचिंग ब्‍लाउज पहना है। इस तरह की साड़ी आप भी अपने वेडिंग ट्रूजो में शामिल कर सकती हैं।

विद्या बालन रेड साड़ी लुक
विद्या बालन ने इस तस्‍वीर में सुता लेबल की रेड साड़ी पहनी है। यह साड़ी ब्रांड के ‘लाल चमकी’ कलैक्‍शन की है। शिफॉन की इस साड़ी पर मुकैश वर्क किया गया है। विद्या ने इस साड़ी के साथ मैचिंग ब्‍लाउज पहना है। विद्या के इस लुक को आप भी कॉपी कर सकती हैं।

यह भी पढ़े : शादी मे सुंदर दिखने के लिए और बेहतर दिखने के ये पहने

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp