Visitors have accessed this post 59 times.

सासनी : गुरूवार को कस्बा में आगरा अलीगढ राजमार्ग स्थित बडे हनुमान जी मंदिर के सामने स्थित निजी कालोनी में अतिक्रमण हटवाने के लिए एडीएम के आदेशानुसार तहसीलदार श्रीमती निधि भारद्वाज पहुंची तो वहां उन्हें विरोध का सामना करना पडा। बढते आक्रोश को देखते हुए तहसीलदार को मैदान छोडने में ही अपनी भलाई नजर आई।
बता दें कि आगरा अलीगढ रोड पर एक निजी काॅलोनी है, जिसके बारे में कुछ भूमाफियाओं ने अतिक्रमण होने की शिकायत एडीएम से कर दी। शिकायत के आधार पर एडीएम ने अतिक्रमण मुक्त कराने के आदेश दिए। जिसका पालन करते हुए तहसीलदार मौके पर पहुंच गई, और अतिक्रमण हटवाना शुरू कर दिया। इसकी जानकारी जैसे ही निजी काॅलोनी स्वामी का हुई तो वह मौके पर पहुंच गये। जहां उन्होंने तहसीलदार कर विरोध किया। विरोध के चलते तहसीलदार वहां से निकलने में ही भलाई समझी। जेसीबी द्वारा गिराई गई दीवार को देखकर कालोनी स्वामी का आक्रोश बढ गया। वह अपने साथियों के साथ वहीं धरने पर बैठ गये। इसकी सूचना पाकर एसडीएम मौके पर पहुंचे और धरने पर बैठे लोगों को समझा बुझाकर उठाया तथा हुए नुकसान को पूरा कराने का आश्वासन दिया। कालोनी स्वामी ने घटना की शिकायत एसडीएम और कोतवाली में की है।
अपनी शिकायत में सासनी निवासी महेन्द्र सिंह सोलंकी ने कहा है कि उनकी निजी काॅलोनी जो कि गाटा संख्या- 366 में विकसित की गई है। भूमाफियाओं ने जो गाटा संख्या- 25 बाग सासनी के मालिक ने दीवार तोडकर ईंट चोरी कर ले गये। जो मौके पर गाटा संख्या 25 में पडी है। और उनके गाटा संख्या- 366 पर कब्जा करने के लिए निगाह जमा रखी है। जिसके लिए उन्होंने निजी काॅलोनी में रास्ता बनाने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं एसडीएम ने बताया कि दोनो पक्षों के अभिलेख देखकर जांच के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

input : avid hussain

यह भी देखे : हाथरस के इस मॉल में मिलता है घर का सारा सामान भारी छूट पर

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here