Visitors have accessed this post 47 times.

ज्योतिष शास्त्र अनुसार कुछ लोग अच्छी किस्मत के साथ जन्म लेते हैं. इन्हें लाइफ में कुछ भी चीज हासिल करने के लिए अधिक मेहनत नहीं करनी पड़ती. इनका जीवन खुशनुमा गुजरता है. इस मामले में 4 नाम की लड़कियां बेहद भाग्यशाली मानी जाती हैं. इन्हें जीवन में धन-संबंधी दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ता. ये अपने लिए ही नहीं बल्कि अपने पति और ससुराल वालों के लिए भी लकी होती हैं. कहते हैं ये जिस व्यक्ति से शादी करती हैं उसकी किस्मत के तारों में और भी अधिक चमक आ जाती है. जानिए किन अक्षर से शुरू होने वाले नाम की लड़कियां मानी जाती हैं भाग्यशाली.

जिन लड़कियों का नाम D अक्षर से शुरू होता है वो अपने ससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं. ये काफी खुशमिजाज होती हैं. इन्हें बेहद प्यार करने वाला पति मिलता है. कहते हैं ये अपने पति के लिए काफी लकी भी होती हैं. इतना ही नहीं ये जिस घर शादी करते जाती हैं वहां पर सभी लोगों की तरक्की होने लगती है. ये काफी व्यवहारिक होती हैं और सभी का दिल जीत लेकी हैं. ये जिस काम में हाथ डालती हैं उसमें सफलता मिलने के आसार रहते हैं.

 

जिन लड़कियों का नाम A अक्षर से शुरू होता है वो भी काफी भाग्यशाली मानी जाती हैं. कहते हैं ये जिस व्यक्ति से शादी करती हैं उसे करियर में खूब तरक्की मिलती है. इनके जीवन में धन-धान्य की कोई कमी नहीं रहती. ये अपने पति और ससुराल के लोगों के दिलों पर राज करती हैं. इन्हें बेहद ही चाहने वाला पति मिलता है. ये अपने पति का हर मोड़ पर साथ निभाती हैं.

जिन लड़कियों का नाम L अक्षर से शुरू होता है उन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहती है. इनकी शादी एक संपन्न परिवार में होती है और शादी के बाद से इनके पति को और भी ज्यादा तरक्की मिलने लगती है. इन्हें हर कोई प्यार करता है. ये स्वभाव की काफी अच्छी होती हैं और सभी को खुश रखने की पूरी कोशिश करती हैं.

जिन लड़कियों का नाम S अक्षर से शुरू होता है ये अपने परिवार वालों से खूब प्यार करती हैं. ये अपनों का साथ लेकर चलती हैं. ये सभी की खुशियों का ध्यान रखती हैं. कहते हैं ये जिस घर शादी करके जाती हैं वहां धन-दौलत की कोई कमी नहीं रहती.

यह भी देखे : हाथरस के NINE to 9 बाजार में क्या है खास 

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE

sasni new wave