Visitors have accessed this post 693 times.

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और बच्चन बहू ऐश्वर्या राय वैसे तो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार ऐश्वर्या एक अलग ही वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। ये वजह है उनकी दूसरी प्रग्नेंसी की न्यूज। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिन्हें देख लग रहा है कि ऐश्वर्या राय दूसरी बार मां बनने वाली हैं।

दरअसल बीते कुछ दिनों से ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वो दूसरी बार मां बनने वाली हैं। हालांकि ऐश्वर्या या उनके परिवार में से किसी ने भी अब तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। इसी बीच ऐश्वर्या राय बच्चन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय का बढ़ा हुआ वजन और उनका बेबी बम्प देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को देख लोग भी यही कसास लगा रहे हैं कि ऐश्वर्या जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन की ये तस्वीरें सेलिब्रिटी जर्नलिस्ट विरल भायानी ने शेयर की हैं। ऐश्वर्या, अभिषेक और बेटी आराध्या एक शूट के दौरान सरथ कुमार के घर पहुंचे थे। ये तस्वीरें इसी दौरान की हैं। तस्वीरों में ऐश्वर्या राज ने काले रंगी ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया, हालांकि तस्वीरों में ऐश्वर्या का वजन बढ़ा हुआ लग रहा है। साथ ही साथ ध्यान से देखने पर उनका पेट भी थोड़ा बढ़ा हुआ नजर आ रहा है। जिसे देख लोगों ने भी ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी के कयास लगाना शुरू कर दिए हैं।

यह भी देखे : हाथरस के NINE to 9 बाजार में क्या है खास 

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE

sasni new wave