Visitors have accessed this post 672 times.

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में अब बेहद कम समय बचा है। ऐसे में विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की तैयारियां तेज हो चुकी हैं। धीरे धीरे गेस्ट लिस्ट से भी पर्दा हटने लगा है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को न्योता भेजा गया है। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में शामिल हो सकते हैं।

सलमान खान (Salman Khan)

सलमान खान (Salman Khan)

हाल ही में खबर आई थी कि सलमान खान कटरीना कैफ की शादी का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के समय सलमान खान दबंग टूर में व्यस्त रहने वाले हैं। ऐसे में कटरीना कैफ की शादी में शामिल होना सलमान खान के लिए थोड़ा मुश्किल होगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान काम से समय निकालकर बॉलीवुड के इस कपल से मुलाकात करेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि शादी की रस्मों में सलमान खान की धमाकेदार एंट्री भी हो सकती है। Also Read – 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान भी कटरीना कैफ की शादी में शामिल हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान ज्यादा देर तक विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में नहीं टिकेंगे। शाहरुख खान विक्की कौशल और कटरीना कैफ से मुलाकात करके फटाफट रवाना हो जाएंगे। अगर ऐसा होता है तो आर्यन खान केस के बाद पहली बार शाहरुख खान मीडिया के सामने आएंगे।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

रणबीर सिंह की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से भी करटीना कैफ की खूब जमती है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आलिया भट्ट विक्की कौशल और कटरीना कैफ की बारात में शामिल होने वाली हैं। Also Read –

करण जौहर (Karan Johar)

करण जौहर (Karan Johar)

आलिया भट्ट के अलावा कटरीना कैफ ने अपने खास दोस्त करण जौहर को भी अपनी शादी का न्योता भेजा है। हालांकि अब तक ये बात साफ नहीं हो पाई है कि करण जौहर विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में शामिल होने के लिए राजस्थान जा रहे हैं या फिर नहीं…।

शशांक खेतान (Shashank Khaitan)

शशांक खेतान (Shashank Khaitan)

कुछ समय पहले ही शशांक खेतान ने इस खबर पर मुहर लगाई थी कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी करने जा रहे हैं। जल्द ही शशांक खेतान भी विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में शामिल होने के लिए रवाना होंगे।

बॉस्को (Bosco Martis)बॉस्को (Bosco Martis)

इस लिस्ट में अगला नाम बॉस्को का आता है। बॉस्को कटरीनै कैफ के काफी अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में बॉस्को का नाम विक्की कौशल और कटरीना कैफ की गेस्ट लिस्ट में जरूर होगा।

Input :  Sapna saxena

यह भी देखें : इस उद्योगपति ने उत्तर प्रदेश के विकास में दिया योगदान और बना यूपी का नायक

अपनी क्षेत्रीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA चैनल का एंड्राइड ऐप –

http://is.gd/ApbsnE

sasni new wave