Visitors have accessed this post 49 times.

आज कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी होगी। शादी के लिए गाजीपुर से 15 टन फूल फोर्ट पहुंच चुके हैं। फोर्ट के अंदर और मंडप में सजावट चल रही है। अभी पूजा का कार्यक्रम शुरू हो चुका है। लगभग 12 बजे फोर्ट के अंदर बारात एंट्री लेगी। सारे बाराती साफा और शेरवानी पहने हुए राजपूताना अंदाज में होंगे।

विंटेज कार से होगी दूल्हे की एंट्री

विंटेज कार में बैठकर विक्की फोर्ट के अंदर बारात लेकर कटरीना के घर वालों के पास पहुंचेंगे। जहां बरात के स्वागत के लिए गुलाब के फूलों की वर्षा साथ ही बारात का ग्रैंड वेलकम होगा। विक्की घोड़ी पर बैठकर तोरण मारेंगे। इसके बाद दूल्हा घोड़ी से शादी के मंडप पर पहुंचेगा। मंडप को शाही अंदाज में डेकोरेट किया गया है।

मर्दाना महल के सामने होंगे फेरे

फोर्ट सिक्स सेंसेस फोर्ट के मर्दाना महल के सामने ओपन गार्डन में विक्की-कटरीना सात फेरे लेंगे। यहां पर उनके लिए मंडप सजाया गया है। रात को रिसेप्शन पूलसाइड में होगा और आफ्टर पार्टी का कार्यक्रम बॉलरूम में किया गया है।

बुधवार को हुई हल्दी सेरेमनी और संगीत

बुधवार को सुबह 11 बजे विक्की-कटरीना की हल्दी सेरेमनी हुई। हल्दी सेरेमनी के लिए दोनों ने पीले कपड़े पहने थे। इसके बाद होटल में दिन भर कोई हलचल नहीं रही। मेहमानों का आना-जाना भी ज्यादा नहीं हुआ। शाम 7 बजे होटल सिक्स सेंसेस में फिर शादी का सेलिब्रेशन संगीत के साथ शुरू हुआ। पूरे फोर्ट को रोशनी से सजाया गया।

दिनभर वायरल होता रहा शादी का कार्ड

शादी में नो फोन पॉलिसी के बीच सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल हो रहा है। ऐसे में अब विक्की-कटरीना के नाम के एक वेडिंग कार्ड की फोटो वायरल हो रही है। इस कार्ड को कटरीना कैफ के एक फैन पेज ने शेयर किया है।

यह भी देखें : इस उद्योगपति ने उत्तर प्रदेश के विकास में दिया योगदान और बना यूपी का नायक

अपनी क्षेत्रीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA चैनल का एंड्राइड ऐप –

http://is.gd/ApbsnE

sasni new wave