Visitors have accessed this post 202 times.

सिकंदराराऊ : सीओ हाथरस सिटी सुरेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रात्रि समय करीब 12.30 बजे थाना सिकन्द्राराऊ पर सूचना प्राप्त हुई कि थाना क्षेत्र में महाराणा प्रताप कॉलेज के पास सिकन्द्राराऊ-एटा जीटी रोड पर बीना(मध्यप्रदेश) से सलेमपुर(हसायन) गैस प्लांट आ रहा एलपीजी गैस से भरा टैंकर पलट गया है, जिसमें से गैस रिसाव हो रहा है । सूचना पर क्षेत्राधिकारी नगर , थाना प्रभारी सिकन्द्राराऊ मय पुलिस बल एवं फायर ब्रिगेड टीम तथा सलेमपुर गैस प्लांट के मैनेजर व सेफ्टी मैनेजर मय टीम के मौके पर पहुँचकर जानकारी की गई । टैंकर से गैस रिसाव रोकने सम्बन्धित कार्य सेफ्टी टीम द्वारा किया जा रहा है । पुलिस बल द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत घटनास्थल के आस-पास आमजनमानस के आवगन को प्रतिबंधित कर दिया गया है । जनपद एटा एवं जनपद अलीगढ पुलिस से सम्पर्क स्थापित कर जनपद अलीगढ व जनपद एटा से सिकन्द्राराऊ की तरफ आने वाले वाहनों का रूट डायवर्जन करा दिया गया है ।
सेफ्टी मैनेजर द्वारा बताया गया कि आसपास के गांव के लोगों को कोई खतरा नहीं है । मौके पर फायर ब्रिगेड की गाडियां व पर्याप्त पुलिस बल मौजूद है । अग्रेत्तर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है ।
सीओ हाथरस सिटी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि रात्रि में एलपीजी गैस कार्ड टैंकर पलटी जाने की सूचना मिली थी। उसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई और रूट डायवर्ट कर दिया गया। जिससे कि लोगों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो। जल्दी यातायात को सुचारू करा दिया जाएगा।

vinay

यह भी देखें :-