Visitors have accessed this post 187 times.

सिकंदराराऊ : कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पड़ोसी पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। प्रथम दृष्टया मामला रुपयों के लेन-देन का बताया जा रहा है।
पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि 27 नवंबर को रात्रि करीब 11:00 बजे पीड़िता भी जिठानी व ननद घर के दूसरे कमरे में सो रही थी तथा सास कुछ सामान रखने के लिए गई थी। पीड़िता का पति गाजियाबाद में नौकरी करता है। रात्रि में जब वह लघु शंका करने के लिए उठी तो उसका पड़ोसी युवक जो पीड़िता पर गंदी नजर रखता था, पहले से घात लगाए बैठा था। उसने पीड़ित महिला को अकेला पाकर पीछे से दबोच लिया और मुंह बंद करके जबरन अपने घर के अंदर खींच ले गया। अपने घर के अंदर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने शोर मचाया तो आरोपी ने पीड़िता को कहा कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो तुझे व तेरे पति को जान से मार दूंगा। जिसके भाई से उसने रात्रि में किसी को कुछ नहीं बताया। सुबह सारी बात अपनी जिठानी को बताई । जब पीड़िता के परिजनों ने आरोपी से इसकी शिकायत की तो वह मारपीट करने पर अमादा हो गया।
तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। क्राइम निरीक्षक सुरेश बाबू का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है । मामला रुपयों के लेन-देन के विवाद का प्रतीत हो रहा है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

vinay

यह भी देखें :-