Visitors have accessed this post 300 times.

वैसे तो आमतौर पर भारत मे क्रिकेट का सीजन कभी ऑफ ही नहीं होता , कभी कोई इंटरनेशनल सीरीज तो कभी कोई द्विपक्षीय सीरीज तो कभी सीसीएल तो कभी आईपीएल । इस तरह से यह क्रिकेट का सीजन सालों भर चलते रहता है । अभी हाल फिलहाल में चेन्नई ने गुजरात को हराकर आईपीएल 2023 का खिताब अपने नाम किया तो इसी तरह कुछ ही महीने पहले खत्म हुए सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग सीसीएल का खिताब भोजपुरी दबंग्स के हाथ आते आते रह गई थी । फिर भी पूरे टूर्नामेंट में आनन्द बिहारी यादव के मालिकाना हक वाली भोजपुरी दबंग्स का प्रदर्शन काफी बेहतर रहा था और टीम इस बार फाइनल तक का सफ़र तय की थी । इतने बड़े टूर्नामेंट के फाइनल में पहुँच जाना भी अपनेआप में एक बड़ी उपलब्द्धि से कम नही थी , क्योंकि इस टूर्नामेंट में एक से बढ़कर एक टीम लगी हुई थी और सबने बढ़ियां प्रदर्शन किया था ।
बीती रात मुम्बई के एक होटल में सीसीएल
भोजपुरी दबंग के मालिक आनन्द बिहारी यादव ने एक सक्सेस पार्टी रखा था । यह सक्सेस पार्टी इसलिए भी महत्वपूर्ण है कि टीम फाइनल मुकाबले तक पहुंची और एक संयुक्त टीम भावना की तरह से खेलकर पहुंची। इसलिए आनन्द बिहारी यादव चाहते हैं कि अगले सीजन तक खिलाड़ियों के मन मस्तिष्क में वो यादें ताज़ा रहे जिनके सहारे वे फाइनल तक जा पहुचें थे ।

इस मौके पर आनंद बिहारी यादव के साथ ,दिनेश लाल यादव,आम्रपाली दुबे,विकास कपूर, राजकुमार पांडे, उदय तिवारी,प्रवेश लाल यादव ,संजय भूषण पटियाला ,रवि यादव, असगर खान,अंशुमन सिंह राजपूत,जय यादव, सौरव सिंह,संतोष सिंह,,आदित्य ओझा,नीलम गिरी,श्वेता यादव,माही खान,पंकज नारायण,प्रणव वत्स,सीपी चौधरी, सुधीर सिंह आदी लोग मौजूद थे |

INPUT – BUERO REPORT

यह भी देखें :-