Visitors have accessed this post 57 times.

TV30 ( रिपोर्ट- प्रदीप गुप्ता,श्रावस्ती ) :
श्रावस्ती के तहसील परिसर भिनगा में समाजवादी पार्टी की पूर्व विधायक इन्द्राणी वर्मा की अगुवाई में एक धरना प्रदर्शन किया गया। श्रीमती वर्मा ने कहा कि किसानों पर भाजपा सरकार में जो जुल्म जातती हो रही है और किसानो के उत्पन्न हुए बीजो पर चाहे आलू हो, गेहूॅ हो, अरहर हो मसूर हो गेहूॅ की फसले नष्ट की जा रही हैं,उसकी व्यवस्था नही हो रही जानवर फसलो को चरे जा रहे हैं,उसकी व्यवस्था सरकार को करानी चाहिए। योगी सरकार पर पलटवार करते हुए कहा कि गौशाला जब बनेगा जब हमारा किसान मर जाएगा जनता को सिर्फ गुमराह करने का काम सिर्फ यह सरकार कर रही है, उनको भटका रहे है, बहका रहे हैं 2019 का भाजपा का चुनाव हमारी भोली भाली जनता को ठग रहे हैं आज हमारे समाजवादी पार्टी नेतृत्व के निर्देशन में तहसील स्तर पर एक दिवसीय धरना जो हुआ है इसमे किसानों की समस्या हमारे क्षेत्र की समस्याए जो चल रही है, किसानो का उत्पीड़न,भाजपा के लोगो द्वारा हमारे लोग सताए जा रहे है, इस लिए धरने की आवश्यकता थी।

आपको बता दे कि मनकी बात पर पूर्व विधायक इन्द्राणी वर्मा ने कहा कि मोदी जी के मनकी बात को काई समझ नही पाता , भाजपा के लोगो द्वारा एक अच्छा संदेशा सीख लिया गया है कि आज हम ये करने वाले है, आगे हमने इतनी योजना बना दी कि केवल हमारे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव ने 5 साल में जो काम कर दिया है, वही भाजपा सरकार ने एक साल के भीतर एक प्रतिशत काम नही किया।
साथ ही सपा जिलाध्यक्ष  जितेन्द्र यादव ने कहा कि जनपद में एक भी विकास की योजनाए प्रदेश सरकार से लाए हो तो बताए सपा सरकार ने 5 साल मे क्या विकास किया है यह जिले की जनता जानती हैहमने  नगर भिनगा को नगरपालिका देने का काम किया, जमुनहा को तहसील देने का काम किया है, मधवापुर का पुल बनवाया, लक्ष्मनपुर को ब्लाक बनवाया, श्रावस्ती से बहराइच तक फोरलैन सड़क देने का काम किया। सिर्फ जिले के जनप्रतिनिधि व उनके नेता विभागो को लूट रहे है पूरे प्रदेश मे जंगलराज कायम हो गया है। थानो मे पुलिस लूट रही है तहसीलो में तहसीलदार एसडीएम लूट रहे है। कही जनता का कोई काम नही हो रहा है। पूरी लूट मची हुई है पूरे प्रदेश में लूट मची हुई है। इसी क्रम मे आज हमसभी ने तहसील मे धरना दिया है। आगे  यदि हमारी सुनवाई नही होती है तो सड़को पर उतरेगे और जेल भी भरेगे।

वहीं समाजवादी पार्टी के युवा प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष दददन खाॅ ने कहा की भाजपा के मिशनरी समाजवादी पार्टी के लोगो को अनायाश परेशान कर रही है मै समाजवादी सरकार के कार्यकर्ताओ का बदले की भावना से कर रही हमारा घर सील कर दिया गया,हमारे सगे भाईयो का मकान सील कर दिया गया, मुकदमा लिखा गया, हर जगह हमको फसाया जा रहा है ब्लाक प्रमुखी में यदि राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा तो हम लड़ेगे। हम पार्टी के साथ मजबूती से है और रहेगे।

धरना प्रदर्शन के बाद राज्यपाल को सम्बोधित 18 सूत्रीय ज्ञापन अतिरिक्त मजिस्ट्रेट सत्यप्रकाश वर्मा को सौंपा गया ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here